बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gopalganj Crime : कुचायकोट में नकली पुलिस बनकर करते थे अवैध वसूली, पुलिस ने 4 को दबोचा

गोपालगंज में नकली पुलिस बनकर हाईवे पर यूपी से आने वाली गाड़ियों में शराब चेकिंग के नाम पर वसूली गैंग तलाशी लेता था. वाहनों को छोड़ने के एवज में मोटी वकम भी ड्राइवर्स से लेता था. जब सूचना पुलिस तक पहुंची तो फिर...

By

Published : Aug 4, 2023, 11:04 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में नकली पुलिस बनकर वाहनों की जांच करने वाले अवैध वसूली गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों से चार मोटर साइकिल के साथ विदेशी शराब भी बरामद हुई है. मामला जिले के कुचायकोट थाना के एनएच 27 स्थित हाईवे का है जहां वाहन जांच के नाम पर नकली पुलिसकर्मी बनकर तलाशी लेते थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें- Rohtas Crime: शराब के नशे में धुत बदमाशों ने VIP नेता पर किया हमला, लोगों ने पकड़कर की धुनाई

नकली पुलिस बनकर करते थे वसूली : पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर पैक्स गोदाम के पास से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. दरअसल, घटना के संदर्भ में प्रशिक्षु डीएसपी सह कुचायकोट थानाध्यक्ष साक्षी राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की पुलिस के वेश में कुछ लोग में 27 पर वाहन चालकों को रोक कर शराब जांच के नाम पर यूपी से आने वाली सभी गाड़ियों से मोटी रकम वसूल रहे है.

पुलिस ने छापामारकर दबोचा: कुचायकोट थाने की पुलिस ने सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर एनएच 27 स्थित जलालपुर गाँव के समीप छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर दो लोग भागने लगे. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की. उसके निशानदेही पर चार बाइक और 27 पीस विदेशी शराब बरामद किया गया है. गिरफ्तार युवक यूपी के तरेया सुजान गांव निवासी राजन कुमार बताया जाता है.

''गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने पर कई अहम जानकारी मिली है. पुलिस बाकी लोगों के गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.''- साक्षी राय, प्रशिक्षु डीएसपी, सह कुचायकोट थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details