बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 27, 2023, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

Gopalganj News: जब तक होटल से खाना खाकर निकला बाइक गायब.. CCTV में तस्वीर कैद

बिहार के गोपालगंज में बाइक चोरी की घटना सामने आई है. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है, जिसके आधार पर चोर को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज में बाइक चोरी
गोपालगंज में बाइक चोरी

गोपालगंज में बाइक चोरी

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज में बाइक चोरी (Gopalganj bike theft) कर चोर मिनटों में फरार हो गया. यहघटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मामला नगर थानाक्षेत्र के दरगाह मोहल्ले में स्थित मुस्लिम होटल के समीप की है. पीड़ित कुचायकोट थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी अनवर अंसारी के पुत्र राजा हुसैन ने नगर थाने में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ेंःPatna News: चोरी की गई बाइक का आया ई-चालान, CCTV की मदद से पकड़ा गया शातिर अपराधी

गोपालगंज में होटल के बाहर से बाइक चोरीः घटना के संबंध में राजा हुसैन ने बताया कि उसके पिता सदर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में पिछले पांच दिनों से भर्ती हैं. इसी बीच वह खाना खाने के लिए शहर की दरगाह मोहल्ले में स्थित मुस्लिम होटल में गया था. होटल के बाहर बाइक लगाई थी. खाना खाने के बाद जब वापस लौटा तो देखा कि उसकी बाइक गायब है. काफी खोजबीन की गई, लेकिन बाइक का कहीं पता नहीं चल सका.

घटना सीसीटीवी में कैदः घटना के बाद राजा हुसैन ने मुस्लिम होटल के मालिक को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया तो पता चला कि एक युवक बाइक लेकर जाते हुए दिख रहा है. बाइक चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

"बाइक चोरी का आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान कर तत्काल उसकी गिरफ्तारी की जाएगी."-प्रशांत कुमार, नगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details