बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: लड़की के विवाद में चली थी गोलियां, पुलिस ने सद्दाम नट गिरोह के 4 अपराधियों को पकड़ा

By

Published : Jul 24, 2023, 5:01 PM IST

लगभग दो महीने बाद पुलिस ने दुकान में फायरिंग की घटना का खुलासा कर दिया है. मामले में 25 हजार के इनामी मनीष यादव व सद्दाम नट गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लड़की को लेकर हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया गया था.

criminals arrested in Gopalganj
criminals arrested in Gopalganj

गोपालगंज में फायरिंग की घटना का खुलासा

गोपालगंज:जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के बालाहता चौक स्थित जनरल स्टोर दुकान पर अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. एसटीएफ की मदद से पुलिस ने 25 हजार के इनामी मनीष यादव व सद्दाम नट गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-Gopalganj Crime: अंतरराष्ट्रीय साइबर फ्रॉड गिरोह का सरगना गिरफ्तार, पैसों को दुबई ट्रांसफर करता था सलमान

गोपालगंज में फायरिंग की घटना का खुलासा:गिरफ्तार बदमाशों में यूपी के देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के तिलौली गांव निवासी रामप्रवेश राजभर 23 वर्षीय बेटा राज कुमार राजभर, सिवान जिले के मैरवा थाना के परसिया खुर्द गांव निवासी शम्भू यादव 21 वर्षीय बेटा सोहन कुमार यादव, हरनाथपुर गांव निवासी सुभाष यादव के बेटा धनंजय यादव, जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव निवासी सुरेश यादव के 22 वर्षीय बेटा विकास कुमार यादव शामिल है.

चार कुख्यात अपराधी गिरफ्तार: संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पिछले 31 मई को उचकागांव थाना क्षेत्र के बलाहाता चौक स्थित बुलेट कुमार यादव के जनरल स्टोर दुकान पर दो अज्ञात बदमाशो द्वारा फायरिंग की गई थी. इसको लेकर कांड के उदभेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हथुआ के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. एसआईटी टीम द्वारा लगातार अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी.

"इसी क्रम में सूचना मिली कि उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी में कुछ अपराधी इकट्ठा हो रहे हैं. सूचना के सत्यापन के लिए एसआईटी टीम द्वारा लुहसी गांव के ब्रह्म स्थान के चबुतरा से चार अपराधकर्मी को दो लोडेड देशी कटटा और 06 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया."- स्वर्ण प्रभात, एसपी

लड़की को लेकर था विवाद: एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि अक्षय यादव एवं बुलेट यादव के बीच लड़की को लेकर विवाद था. इसके कारण उजरा नारायणपुर निवासी अक्षय यादव (जो पूर्व में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं) के कहने पर बालाहता में बुलेट यादव के दुकान पर अपने साथी धंनजय यादव के साथ मिलकर फायरिंग की थी. फायरिंग की घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details