बिहार

bihar

गोपालगंजः पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भाकपा माले ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 27, 2020, 12:26 PM IST

माले कार्यकर्ताओं ने कहा कि एक ओर पूरे देश में कोरोना काल चल रहा है. इस कोरोना काल में लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं डीजल-पेट्रोल के दाम में वृद्धि कर के सरकार आम लोगों पर अतिरिक्त बोझ डाल रही है.

PATNA
PATNA

गोपालगंजःपेट्रोल-डीजल के दामों में हुई वृद्धि को लेकर भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने शहर में विरोध मार्च निकाला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शहर के विभिन्न मार्गों में भ्रमण करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की.

विरोध करते भाकपा माले के कार्यकर्ता

भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च
दरअसल देश में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दामों के कारण जहां आम अवाम परेशान है. वहीं विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर हमला बोलकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. इसको लेकर भाकपा माले की जिला कमिटी की ओर से एक विरोध मार्च निकाला गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

केंद्र सरकार के खिलाफ जाहिर की नाराजगी
यह विरोध मार्च स्थानीय कार्यालय से निकलकर शहर के थाना चौक, मौनिया चौक, अंबेडकर चौक, पोस्ट ऑफिस चौक होते हुए मौनिया चौक पर प्रदर्शन किया. इस दौरान माले कार्यकर्ताओं ने कहा कि एक ओर पूरे देश में कोरोना काल चल रहा है. इस कोरोना काल में लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं डीजल-पेट्रोल के दाम में वृद्धि कर के सरकार आम लोगों पर अतिरिक्त बोझ डाल रही है. किसान महंगे दामों पर डीजल खरीदने को मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details