बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: हथुआ अनुमंडलीय कोविड केयर सेंटर से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार

गोपालगंज के अनुमंडलीय अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर से दो दिन पहले ही भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज बीती रात फरार हो गया है. युवक खिड़की तोड़कर सेंटर से भाग निकला. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है.

By

Published : May 3, 2021, 2:28 PM IST

गोपालगंज
हथुआ अनुमंडलीय कोविड केयर सेंटर

गोपालगंज : जिले के हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर से दो दिन पहले ही भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज बीती रात सेंटर से फरार हो गया. युवक कटेया थाना क्षेत्र के गुरियाव निवासी संतोष सिंह है. जिसे कोरोना से संक्रमित होने के बाद यहां भर्ती किया गया था.

ये भी पढ़ें :मुख्य सचिव ने कोविड संक्रमण रोकने को लेकर की गई तैयारियों की समीक्षा की

प्रशासन की लापरवाही के कारण फरार हुआ युवक
युवक प्रशासन की लापरवाही के कारण सेंटर से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है. कोरोना की दूसरी लहर से जिले के लोगों में काफी दहशत में हैं. डर है कि ना जाने कब कौन संक्रमित हो जाए. वहीं, दूसरी तरफ प्रशासन लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहा है.

युवक बीती रात खीड़की तोड़कर भागा निकला
एक ओर प्रशासन संक्रमितों के इलाज के समुचित व्यवस्था करने का दावा कर रहा है लेकिन इस घटना के बाद बड़ी लापरवाही सामने आाई है. बताया जा रहा है कि संक्रमित युवक बीती रात केयर सेंटर के कमरे का खिड़की तोड़कर फरार हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने आनन-फानन में संतोष सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details