बिहार

bihar

गोपालगंज: शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, सामान जलकर खाक

By

Published : Aug 8, 2020, 10:19 PM IST

राधे-राधे नामक कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. इसके बाद फायर बिग्रेड की तीन गाड़िया मौके पर पहुंच कर किसी तरह आग पर काबू पाया.

गोपालगंज: शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान का अनुमान
गोपालगंज: शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान का अनुमान

गोपालगंज: जिले के कुचायकोट के मुख्य बाजार के मनन मार्केट में राधे-राधे नामक कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. इस कारण दुकान में रखा सभी कपड़ा और अन्य सामान जलकर राख हो गया. वहीं, आग बुझाने की कोशिश में दुकान मालिक भी बुरी तरह झुलस गए. इस घटना में करोड़ों के नुकसान का अंदाजा लगाया गया है.

इस घटना के बारे में बताया जाता है कि कुचायकोट बाजार के मनन मार्केट में राधे-राधे नामक एक बंद कपड़े की दुकान से अचानक धुंआ निकला. इस कारण स्थानीय लोगों ने कपड़ा दुकान मालिक धनंजय उपाध्याय को फोन से दी. जिसके बाद वो आनन फानन में दौड़े दौड़े दुकान आए. इसके बाद दुकान में धुंए की लपटें काफी तेज हो चुकी थी. जैसे ही वो दुकान खोलने के लिए दुकान का शटर उठाये एक तेज आग की लपटें उनकी तरफ आई, जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गए. स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया.

दुकान का सारा सामान जलकर राख
इस घटना की सूचना पर फायर बिग्रेड की तीन गाड़िया मौके पर पहुंच कर किसी तरह आग पर काबू पाई. तब तक काफी लेट हो गया और दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. जबकि इस आगलगी में करीब करोड़ों रूपये के मूल्य के कपड़े की जलने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details