बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज के होटल में मिली सीआईडी सब इंस्पेक्टर की डेड बॉडी, पहुंची FSL की टीम

गोपालगंज के एक होटल में सीआईडी सब इंस्पेक्टर संजय कुमार का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है. उनकी बॉडी के पास से 2 शराब की खाली बोतलें भी मिली है.

By

Published : Apr 6, 2021, 10:56 AM IST

Updated : Apr 6, 2021, 3:45 PM IST

gopalganj
जांच करते पुलिस कर्मी

गोपालगंज:जिले से बड़ी खबर सामने आई है. इस घटना के सामने आने के बाद से ही कई बड़े सवाल खड़े हो रहे है. यहां के मौनिया चौक के समीप स्थित एक होटल में सीआईडीसब इंस्पेक्टर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है. मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. मृतक वैशाली जिले के अनरा थाना क्षेत्र के अररा गांव के राम सोहित दास का पुत्र संजय कुमार था. इधर, एफएसएल की टीम होटल पहुंची है. संदिग्ध मौत मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी देखें:गोपालगंज में तैनात होमगार्ड जवान ने अपनी रायफल से खुद को मारी गोली, मौत

संदिग्ध हालत में हुई मौत
दरअसल, सीआईडी के सब इंस्पेक्टर संजय कुमार मौनिया चौक स्थित होटल में यात्री के तौर पर 31 मार्च से रुके हुए थे. मौत से पहले उन्होंने अपने किसी रिश्तेदार से बातचीत की थी और उसके बाद कमरे में चले गए. काफी देर के बाद भी जब उनका कमरा नहीं खुला तो होटल के कर्मियों को शक हुआ. इसके बाद होटल के कर्मियों के इसकी सूचना तत्तकाल नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद प्रशिक्षु डीएसपी दीपक कुमार, नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार व सब इंस्पेक्टर राजेश समेत अन्य पुलिस वालों की टीम मौके पर पहुंची.

बंद कमरे के बाहर खड़े पुलिस कर्मी

मिली हैं शराब की खाली बोतलें
फिर कमरे को तोड़कर जब पुलिस अंदर गई भीतर बेड पर सब इंस्पेक्टर का शव पड़ा था. पुलिस को उनके बेड के नीचे शराब की दो खाली बोतल मिली है. वहीं टेबल पर पानी की बोतल, उनका बैग व मोबाइल समेत अन्य सामान पड़े मिले हैं. पुलिस ने कमरे की छानबीन करने के उसे सील कर दिया. वहीं इस पूरी घटना की वीडियोग्राफीभी की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया.

जांच करते पुलिस कर्मी

सब इंस्पेक्टर को थी शुगर की बीमारी
इसमें मामले को लेकर नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराने के लिए मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक की टीम बुलाई गई है. उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार, सीआईडी के सब इंस्पेक्टर को शुगर की बीमारी भी थी. उनकी मौत शराब पीने से हुई है या किसी अन्य वजह से, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. हलांकि खाली शराब की बोतलें मिलने से बिहार की शराबबंदीपर भी सवाल उठने लगे हैं.

Last Updated : Apr 6, 2021, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details