बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: लुका-छिपी खेल रहा बच्चा हुआ था अगवा, 18 घंटे बाद बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिला

By

Published : Mar 19, 2023, 3:07 PM IST

गोपालगंज के अधिवक्ता नगर में शनिवार की शाम एक बच्चे का अपहरण (child Kidnapped from Gopalganj) हो गया था. आज वह बच्चा नशे की हालत में नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान मुहल्ले में सड़क किनारे मिला. बच्चे का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Gopalganj crime news
Gopalganj crime news

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित अधिवक्ता नगर में शनिवार की शाम एक बच्चे का बदमाशों ने अपहरण (child Kidnapped from Gopalganj ) कर लिया था. घटना के 18 घंटा बाद रविवार को बच्चा नगर थाना क्षेत्र से नशे की हालत में बरामद हुआ. फिलहाल बरामद बच्चे को पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया. बरामद बच्चा की पहचान नालंदा जिले के हिलसा के ओलीविधा निवासी कैलेन्द्र प्रसाद के 12 वर्षीय बेटा अभिषेक कुमार के रूप में की गई.

इसे भी पढ़ेंः Crime In Gopalganj : कुंए से बरामद हुआ CSP संचालक का शव, परिजनों ने लगाया दोस्तों पर हत्या का आरोप

चाचा-चाची के साथ रहता है: घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के अधिवक्ता नगर मोहल्ला में नालंदा जिले के हिलसा के ओलीविधा गांव के प्रवीण कुमार पोस्टऑफिस में क्लर्क हैं. ढाई वर्ष पूर्व गोपालगंज आये थे. किराए के मकान में अपने पत्नी के साथ रहते हैं. उनके साथ उनका भतीजा अभिषेक भी रहकर पढ़ाई करता है. बच्चे के माता पिता गांव में ही रहते हैं. अभिषेक के पिता किसान हैं और मां गृहिणी है. अभिषेक अपने चाचा चाची के साथ ही रहता है.

कैसे हुआ अगवाः बच्चे की चाची ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 4:45 में अभिषेक कुछ बच्चों के साथ लुका छिपी खेल रहा था. इसी बीच वह छिपने के लिए पास के गैरेज में चला गया. जहां से दो बदमाशों ने उसका मुंह दाब कर उसे मोटरसाकिल पर बैठा कर अपने साथ लेकर चला गया. शाम होने के बाद वह घर नहीं लौटा तो करीब 7 बजे से उसकी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. बाद में स्थानीय थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की बरामदगी के लिए गुहार लगाई गई.

अस्पताल में चल रहा इलाजः प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस हरकत में आई. बच्चे की तलाश शुरू की. पुलिस तत्परता के कारण अपहरणकर्ता द्वारा आज उसे नशे की हालत में नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान मुहल्ले में सड़क किनारे छोड़ दिया. उसी रास्ते से गुजर रहे उसके मुहल्ले के एक युवक उसे उठाकर घर लाया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ लेकर इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंची. बच्चे का इलाज चल रहा है.

"शनिवार की शाम करीब 4:45 में अभिषेक कुछ बच्चों के साथ लुका छिपी खेल रहा था. शाम होने के बाद वह घर नहीं लौटा तो करीब 7 बजे से उसकी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. आज नशे की हालत में नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान मुहल्ले में सड़क किनारे मिला"- बरामद बच्चे की चाची

ABOUT THE AUTHOR

...view details