बिहार

bihar

गोपालगंज में बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 48 यात्री घायल, नेपाल से बाबाधाम जा रहे थे सभी

By

Published : Aug 4, 2022, 12:27 PM IST

Updated : Aug 4, 2022, 1:18 PM IST

गोपालगंज में कुचायकोट थाना क्षेत्र (Kuchaykot police Station) में बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. इस हादसे में 48 यात्री घायल हो गये हैं. सभी लोग बाबा धाम जा रहे थे. सभी नेपाल से बाबाधाम जा रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

चार दर्जन यात्री घायल
चार दर्जन यात्री घायल

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा (Road Accident In Gopalganj) हुआ है. जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र (Kuchaykot Police station area) में खड़े ट्रक में एक अनियंत्रित बस ने धक्का मार दिया. हादसे में बस में सवार करीब 4 दर्जन लोग जख्मी हो गये हैं. घायलों में पांच लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों के बारे में जानकारी लेकर अस्पताल भेजा और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-नवगछिया में ऑटो और पिकअप में टक्कर, 6 बच्चे समेत 7 घायल, अस्पताल में हंगामा

गोपालगंज में बस ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर:बताया जाता है कि बस में सवार यात्री नेपाल के सुनौली बॉर्डर 2 महाराजगंज के नौतनवा गांव के रहने वाले हैं, ये लोग देवघर स्थित बाबा भोलेनाथ को जलार्पण करने जा रहे थे. यात्रियों के मुताबिक बस चालक गति को नियंत्रित नहीं कर सका और सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर टक्कर मार दिया. इस हादसे में बस में सवार कुल 4 दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए, जबकि 5 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर के विक्रमशिला सेतु पर ऐसे हुआ हादसा, आधा ट्रैक्टर रेलिंग पर चढ़ा, शेष भाग पुल पर अटका

घायलों को डॉक्टर ने नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. अन्य जख्मी लोगों का इलाज कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर सदर एसडीएम की अगुवाई में प्रशासनिक टीम ने घटना की जानकारी ली.

Last Updated : Aug 4, 2022, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details