बिहार

bihar

BJP विधायक ने दी तेजस्वी को नसीहत, कहा- लाश पर राजनीति न करें नेता प्रतिपक्ष

By

Published : Jun 5, 2020, 5:25 PM IST

बीजेपी विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपने घर में न्याय नहीं किया, तो उन्हें पूरे बिहार में ढिंढोरा नहीं पीटना चाहिए.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज: जिले के हथुआ प्रखंड के रूपन चक गांव में हुए ट्रिपल मर्डर के बाद प्रदेश में सियासत तेज है. पक्ष विपक्ष आमने-सामने हो गया है. इस बीच बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी ने तेजस्वी यादव पर मामले के राजनीतिकरण का आरोप लगाया है.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और वैकुंठपुर विधानसभा के विधायक मिथिलेश तिवारी ने तेजस्वी यादव को घेरा है. उन्होंने तेजस्वी यादव को कहा है कि वे लाश पर राजनीति न करें. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि जो इंसान अपने घर में न्याय नहीं कर सकता, उसे पूरे बिहार में ढिंढोरा नहीं पीटना चाहिए.

ट्रिपल मर्डर पर राजनीति कर रहे हैं तेजस्वी
विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष चुनाव को देखते हुए जातीय ध्रुवीकरण की फिराक में पड़े हुए हैं. विपक्ष के नेता होने के बाद भी वे जाति की राजनीति कर रहे हैं जबकि जिले में इस बीच 3 नहीं बल्कि 5 हत्याएं हुई हैं. तेजस्वी केवल 3 का ही जिक्र क्यों कर रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

'एनडीए की सरकार है इसलिए आरोपी जेल में हैं'
तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए मिथिलेश तिवारी ने कहा बिहार में जदयू-भाजपा की सरकार है, इसलिए कम्प्लेन के आधार पर सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय जेल में चले गए. अगर विधायक की संलिप्तता होगी तो हमारी पुलिस और सरकार उन्हें भी अंदर करेगी. किसी को न बचाना है और न किसी को फंसाना है यही हमारी सरकार का फार्मूला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details