बिहार

bihar

गोपालगंज में BJP ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

By

Published : May 18, 2020, 6:17 PM IST

Updated : May 21, 2020, 11:53 PM IST

जिले में बीजेपी ईकाई की ओर से कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया है. बीजेपी ने कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्र और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज:कोरोना महामारी के समय जान जोखिम में डालकर स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस और सफाईकर्मी काम कर रहे हैं. इसी कारण से जिले के हथुआ प्रखंड में बीजेपी ने इन कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. बीजेपी की ओर से इन योद्धाओं को सम्मान पत्र और अंग वस्त्र देकर सम्मान दिया गया है.

बता दें कि इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताों ने इन कोरोना योद्धाओं के योगदान को जमकर सरहा. वहीं, बीजेपी के अनुसुचित जनजाति प्रकोष्ट के प्रदेश महामंत्री सत्येंद्र शर्मा ने कहा कि ये लोग समाज की सेवा में अहम भूमिका निभा रहे हैं. एक तरफ जहां देश और दुनिया कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, ये लोग अपनी जान जोखिम में डालकर लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं. इसी कारण से इन लोगों को सम्मानित किया गया है.

पेश है रिपोर्ट

पीएम के आह्वान पर ताली बजाकर सम्मान
इसके अलावे उन्होंने बताया कि ये कोरोना योद्धा अपने और अपने परिवार की चिंता किए बगैर लागातार देशवासियों की सेवा में लगे रहते हैं. ऐसे ही लोगों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर के लोगों ने ताली बजाकर इन्हें सम्मान दिया था. इसी कारण से बीजेपी ने सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों को सम्मान पत्र के साथ-साथ अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया है. साथ ही समाज के प्रति उनकी जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रोत्साहित किया है.

Last Updated : May 21, 2020, 11:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details