बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में बीडीसी सदस्य ने नामजद पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, थाने में दर्ज कराया मामला

गोपालगंज में बीडीसी सदस्य ने नामजद के खिलाफ प्राथमिकी (FIR Registered Against Nominee) दर्ज कराई है. बीडीसी सदस्य ने गांव के ही एक व्यक्ति पर रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पढ़िये पूरी खबर

By

Published : Dec 27, 2021, 9:16 AM IST

गोपालंज में बीडीसी सदस्य को मिली धमकी
गोपालंज में बीडीसी सदस्य को मिली धमकी

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के बलही खास पंचायत के बीडीसी सदस्य (BDC member threatened in Gopalganj) ने गांव के ही एक व्यक्ति पर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी (Threatening To Kill Him In Gopalganj) देने का आरोप लगाया है. इसको लेकर बीडीसी सदस्य ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस ने प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:मगध विश्वविद्यालय के VC के खिलाफ जांच करने वाले SP को मिली जान से मारने की धमकी

जानकारी के अनुसार, बेलही खास पंचायत निवासी पीड़ित बीडीसी सदस्य पंकज तिवारी ने कटेया थाना में सुरेश चंद्र राय के पुत्र भैरव नारायण के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थाना में दिए गए आवेदन में बीडीसी सदस्य ने कहा है कि दो माह पहले नामजद आरोपी ने पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी, जिसे वह गम्भीरताई से नहीं लिया.

देखें वीडियो

पीड़ित ने कहा कि इसके बाद आरोपी ने फोन कर गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. इस घटना के बाद स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की है. इस पूरे मामले पर जब एसपी आनंद कुमार से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:पटना: रिसॉर्ट संचालक से 10 लाख रंगदारी की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details