बिहार

bihar

By

Published : Mar 13, 2022, 10:13 AM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज में मनाया गया सैनिक स्कूल का 18वां वार्षिकोत्सव, स्कूल का रिपोर्ट कार्ड किया गया पेश

सैनिक स्कूल गोपालगंज (Gopalganj Sainik School) में शनिवार को 18वां वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम में नालंदा सैनिक स्कूल के प्रिंसिपल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वार्षिक उत्सव पर कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. पढ़िए पूरी खबर..

सैनिक स्कूल का मनाया गया 18वां स्थापना दिवस
सैनिक स्कूल का मनाया गया 18वां स्थापना दिवस

गोपालगंज:जिले में सैनिक स्कूल का शनिवार को धूमधाम से 18वां वार्षिकोत्सव मनाया (Annual Day Function In Gopalganj Sainik School) गया. इस उत्सव में नालंदा सैनिक स्कूल के प्रिंसिपल कर्नल तमोजित विश्वास मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वार्षिकोत्सव में खेलकूद प्रतियोगिता समेत कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. इस साल सैनिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में फिट इंडिया कार्यक्रम पर विशेष फोकस किया गया. वहीं स्कूल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए प्रिंसिपल कर्नल टी चक्रवर्ती ने बताया कि कोरोना के बावजूद स्कूल में शैक्षणिक क्रियाकलापों में कोई कसर नहीं छोड़ी गई.

ये भी पढ़ें-महावीर कैंसर संस्थान में इलाजरत बच्चों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन, चहक उठे मासूम चेहरे

गोपालगंज सैनिक स्कूल का वार्षिकोत्सव:बता दें कि सैनिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का कार्यक्रम तीन दिनों तक चला. जिसमें स्पोर्ट्स डे और संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नालंदा सैनिक स्कूल के प्रिंसिपल तमोजित विश्वास ने कहा कि सैनिक स्कूल गोपालगंज लगातार शैक्षिक कार्यक्रमों में लगातार नंबर वन बना हुआ है. उन्होंने बताया कि गोपालगंज सैनिक स्कूल के कैडेटों ने बहुत ही प्रशंसनीय और अद्भुत कार्यक्रम का आयोजन किया.

सैनिक स्कूल के बैंड की सराहना:गोपालगंज सैनिक स्कूल के बैंड की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि एक दिन यह कैडेट राजपथ पर अपनी धुन राष्ट्र को समर्पित करेंगे. इस दौरान उन्होंने स्कूल के पत्रिका का विमोचन भी किया, जिसका नाम लक्ष्य 2022 रखा गया है. उन्होंने सैनिक स्कूल गोपालगंज को पूरे हिंदुस्तान में नंबर वन बने रहने के लिए प्रिंसिपल कर्नल टी चक्रवर्ती मुबारकबाद भी दिया.

ये भी पढ़ें-गोपालगंजः पुलिस सप्ताह के पहले दिन निकाली गई रन फॉर पीस रैली

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details