बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: परीक्षा फॉर्म नहीं भरे जाने से आक्रोशित छात्रों ने प्राचार्य को बनाया बंधक

परीक्षा फॉर्म नहीं भरे जाने को लेकर कमला राय कॉलेज के छात्रों ने जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे छात्र नेताओं ने प्राचार्य को घंटों बंधक बनाए रखा.

By

Published : Jul 5, 2019, 2:07 PM IST

आक्रोशित छात्रों ने प्राचार्य को बनाया बंधक

गोपालगंज:सत्र 2017-18 के स्नातक पार्ट-1 में प्रमोटेड छात्रों का परीक्षा फॉर्म नहीं भरे जाने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं ने कमला राय कॉलेज में जमकर हंगामा किया. इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने प्राचार्य को उनके कक्ष में ताला जड़ दिया और धरने पर बैठ गए. इस दौरान अपनी मांगों को लेकर प्राचार्य और कुलपति के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गएं.

आक्रोशित छात्रों ने प्राचार्य को बनाया बंधक

कमला राय कॉलेज में अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे छात्र नेताओं ने प्रचार्य को घंटों बंधक बनाए रखा. इसकी सूचना मिलने पर सदर एसडीएम वर्षा सिंह अपने दलबल के साथ कमला राय कॉलेज पहुंची. सदर बीडीओ पंकज शक्तिधर समेत भारी संख्या में पुलिस बल भी वहां मौजूद थे.

पेश है रिपोर्ट

कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

इस मौके पर छात्र नेता प्रिंस कुमार ने बताया कि काफी आंदोलन के बाद बीए सत्र 2018-19 के परीक्षा फर्म भरने की तिथि बढ़ाई गई थी. इस दौरान सत्र 2017-18 के प्रमोटेड कई छात्र वंचित रह गए थे. इनका फॉर्म कॉलेज प्रशासन नहीं ले रहा है जिससे छात्रों का भविष्य बर्बाद हो रहा है.

छात्रों को समझा-बुझाकर ताला खुलवाया गया

इसी मांग को लेकर छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया है. छात्रों का आरोप है कि जिला प्रशासन की ओर से छात्रों पर थप्पड़ भी चलाया गया और जबरन हटाया गया. वहीं सदर बीडीओ पंकज शक्तिधर ने बताया कि आक्रोशित छात्रों ने प्राचार्य को उनके कक्ष में ताला बंद किया था. छात्रों को समझा बुझा कर ताला खुलवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details