बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चेकिंग के दौरान 1 करोड़ की शराब बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

जांच के दौरान दो ट्रकों को जब्त किया गया. ट्रक की जब तलाशी ली गई तो एक ट्रक से करीब 600 पेटी और दूसरे ट्रक से 400 पेटी शराब बरामद हुई. मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें ड्राइवर और शराब तस्कर शामिल है.

By

Published : Jun 26, 2019, 8:16 PM IST

Updated : Jun 26, 2019, 8:43 PM IST

गिरफ्तार अपराधी के साथ पुलिस

गोपालगंज:जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस ने दो दिनों में करोड़ों की शराब बरामद की है. पुलिस ने शराब के साथ चार लोगों को भी हिरासत में लिया है. जिला पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है. फिलहाल, पुलिस सभी अरोपियों से पूछताछ कर रही है.

प्रेसवार्ता कर दी जानकारी
एएसपी विनय तिवारी ने मामलों के बारे में बताया कि पिछले दो दिनों से कुचायकोट थाना क्षेत्र स्थित बलथरी चेक पोस्ट पर शराब को लेकर अभियान चलाया जा रहा था. सघन जांच के दौरान दो ट्रकों को जब्त किया गया. संदिग्ध लगने पर ट्रक की जब तलाशी ली गई तो एक ट्रक से करीब 600 पेटी और दूसरे ट्रक में 400 पेटी शराब बरामद हुई.

एएसपी ने दी जानकारी

शराब की कीमत करोड़ों में
बरामद शराब का मूल्य करीब एक करोड़ बताया जा रहा है. एएसपी ने बताया कि पहला ट्रक हरियाणा से अरुणाचल प्रदेश सप्लाई होने वाला था, जो एक गलत खबर थी. इसी आधार पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से 600 पेटी शराब बरामद हुआ. फिर दूसरे दिन जब चेक पोस्ट पर जांच शुरू की गई तो, एक ट्रक को शक के आधार पर रोककर पूछताछ की गई. जब तलाशी ली गई तो उसमें से 400 पेटी शराब बरामद हुआ.

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी
इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तार की गई है. जिसमें ड्राइवर और शराब तस्कर शामिल हैं. गिरफ्तार तस्कर यूपी के बुलंदशहर का कपिल सिंह और मेरठ का विक्रम सिंह है. अन्य उत्तर प्रदेश के मोहम्मद तकी और उमेद खान हैं. चारों को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Last Updated : Jun 26, 2019, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details