बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: खनुआ नदी से युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

By

Published : Jun 3, 2021, 4:46 PM IST

विजयीपुर थाना इलाके में खनुआ नदी के किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवकी धारदार हथियार से हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज:विजयीपुर थाना क्षेत्र के खनुआ नदी के किनारे से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव मिलने की सूचना से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान विजयीपुर गांव निवासी प्रमोद यादव के पुत्र विजय यादव के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-नालंदा: नहर किनारे खेल रहा था बच्चा, तभी हो गया हादसा...

युवक का शव बरामद
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि सुबह कुछ लोग नदी के किनारे गए हुए थे. इसी दौरान उन्होंने नदी के किनारे अक युवक के शव को देखा. मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के चाचा ने बताया कि पहले युवक की हत्या की गई थी. इसके बाद शव को घसीटते हुए नदी में फेंक दिया गया. मृतक पिछले दो तीन महीने से घर पर नही आता था. इसी बीच उसके शव मिलने की सूचना मिली है. मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले हैं. पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details