बिहार

bihar

गोपालगंज में बीते 24 घंटे में कोरोना के 144 नए मामले, एक वकील समेत 6 की मौत

By

Published : Apr 19, 2021, 11:50 AM IST

गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड के सांखे खास गांव के वकील की हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. कुछ दिन पहले उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. जिसके बाद परिजनों ने बेहतर इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया था.

corona
corona

गोपालगंज: कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में काफी वृद्धि हो रही है. ताजा मामला उचकागांव प्रखंड का है. जहां एक अधिवक्ता की कोरोना से मौत हो गई. बीते 24 घंटे में जिले में 144 नए मामले मिले हैं, जिनमें 3 डॉक्टर भी शामिल हैं. वहीं, 6 लोगों की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें -बिहार में कोरोना से 24 घंटे में 27 मौतें

गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड के सांखे खास गांव के वकील अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. कुछ दिन पहले उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. जिसके बाद परिजनों ने बेहतर इलाज के लिये हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया था. वहां स्थिति और बिगड़ती चली गई और अंत में वे जिंदगी की जंग हार गए.

यह भी पढ़ें -कटिहार में कोरोनाः संक्रमित वकील की पटना में इलाज के दौरान मौत

वहीं, बीते 24 घंटों में जिले 3 डॉक्टर कोरोना से संक्रमित पाये गए हैं. जिसको देखते हुए अधिकांश डॉक्टरों ने क्लीनिक बंद कर दिया है. डॉक्टरों ने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है. जिस कारण से सरकारी अस्पतालों में लोड बढ़ गया है. सरकारी अस्पतालों में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details