बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में नाव पलटने से एक ही गांव के 6 बच्चों की मौत, शव बरामद

गोपलगंज में मवेशी के लिए चारा लाने के लिए नाव से जा रहे एक ही गांव के 6 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय गोताखोरों ने सभी मृत बच्चों के शव को नदी से बरामद कर लिया है.

By

Published : Jul 31, 2020, 9:01 PM IST

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज: जिले के महम्मदपुर प्रखंड के परसौनी मलाही टोला गांव में नाव पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय गोताखोरों ने सभी बच्चों का शव पानी से बाहर निकाल लिया है. इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

'मवेशी के लिए चारा लाने के लिए जा रहे थे सभी बच्चे'
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि परसौनी गांव के 6 बच्चे नाव पर सवार होकर मवेशी के लिए चारा लाने जा रहे थे. इसी बीच बाढ़ के पानी के दबाव की वजह से नाव पलट गई. जिस वजह से नाव पर सवार सभी 6 बच्चों की मौत डूबने से हो गई. घटना के काफी देर बाद स्थानीय गोताखोरों ने सभी मृत बच्चों का शव नदी से बरामद कर बाहर निकाला.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

इन बच्चों की हुई है मौत

  • नेहा कुमारी पिता- जय लाल सहनी
  • शदीका कुमारी, पिता- स्व. सुनील सहनी
  • रेखा कुमारी, पिता किशोर सहनी
  • नेहा कुमारी, पिता- हरेंद्र सहनी
  • इसके अलावे राम इकबाल साहनी के 2 बेटे 15 वर्षीय प्रिंस कुमार और 10 वर्षीय अजीत कुमार की मौत एक साथ हो गई.

घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत बचाव का कार्यक्रम चला रही है. पुलिस ने सभी मृत बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. एक साथ 6 बच्चे की मौत की बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतक बच्चों के परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details