बिहार

bihar

By

Published : Aug 22, 2019, 2:04 PM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज: उत्पाद विभाग की कार्रवाई, वाहन चेकिंग के दौरान 300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि बल्थरी के रास्ते अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जाने वाली है. जिसको बाद उत्पाद विभाग ने बल्थरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया. सर्च के दौरान हरियाणा नम्बर के ट्रक पर लदे मार्बल के डस्ट के बोरी के नीचे रखा 300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

गोपालगंज:उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने गोपालगंज के बल्थरी चेकपोस्ट से शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है. जब्त की गई शराब की कीमत करीब 30 लाख रूपये बताई जा रही है.

अंग्रेजी शराब बरामद

बताया जाता है की उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि बल्थरी के रास्ते अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जाने वाली है. जिसको बाद उत्पाद विभाग ने बल्थरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया. सर्च के दौरान हरियाणा नम्बर के ट्रक पर लदे मार्बल के डस्ट के बोरी के नीचे रखा 3 सौ कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

पेश है रिपोर्ट

बरामद शराब की कीमत करीब 30 लाख
हालांकि मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि चेक पोस्ट पर सर्च के दौरान यह कार्रवाई की गई. शक के आधार पर जब ट्रक की तलाशी ली गई तो शराब पाया गया. बरामद शराब की कीमत करीब 30 लाख है. ट्रक को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है.

राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details