बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gopalganj News: वाहन जांच के दौरान 30 कार्टन शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तर

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान 30 कार्टन शराब बरामाद की गई. इस दौरान उत्पाद विभाग ने दो तस्करों को भी दबोचा है. दोनों तस्करों का ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : May 21, 2023, 6:05 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में श्रीपुर ओपी अंतर्गत मिश्र बतराहा चौक के पास पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक XUV कार से पुलिस ने 30 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया. साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तस्करों की पहचान उतर प्रदेश के देवरिया जिले के खामपार थाना क्षेत्र के छपिया गांव निवासी रामनाथ कुशवाहा के बेटा दुर्गेश कुमार और अमरजीत प्रसाद के बेटा गोविंद कुमार के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में शराब ढूंढने वाला 60 लाख का ड्रोन लापता, मद्य निषेध मंत्री बोले- 'ढूंढ निकालेंगे'


30 कार्टन शराब बरामद: दरअसल, बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, बावजूद इसके शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. हालांकि पुलिस समय समय पर शराब तस्करों के मंसूबे पर पानी फेरती रही है. ताजा मामला श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र का है, जहां श्रीपुर पुलिस ने मिश्र बतराहा चौक के पास वाहन कर रही थी तभी एक XUV कार को रोक कर जब उसकी जांच की गई तो कार में रखे 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया.

दो तस्कर गिरफ्तार: फिलहाल पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है और उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद धड़ल्ले से शराब की तस्करी का धंधा चल रहा है. सख्ती के बावजूद भी तस्कर तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बिहार में शराबबंदी के बावजूद लोग बिहार में जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं. ऐसे में नीतीश सरकार पर सवाल भी विपक्ष उठाता रहा है.

''XUV कार से 30 कार्टन शराब बरामद हुई है. दो तस्कर जो कि यूपी के रहने वाले हैं पकड़े गए हैं. हमारी टीम उनसे पूछताछ कर रही है कि ये कार्टन की डिलिवरी कहां करने वाले थे.''-श्रीपुर ओपी थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details