बिहार

bihar

गोपालगंजः दिल्ली से सुपौल जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत कई घायल

By

Published : Jul 17, 2020, 12:26 AM IST

दिल्ली से सुपौल जा रही बस कुचायकोट थाना अंतर्गत अमवा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें एक यात्री की मौत हो गई. वहीं, कई घायल भी हुए हैं.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज(कुचायकोट): जिले में गुरुवार को एनएच-28 पर बस पटल जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दर्जनों लोग घायल हुए हैं. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

कुचायकोट थाना का मामला
दरअसल घटना कुचायकोट थाना अंतर्गत अमवा मोड़ के पास की है. जहां दिल्ली से सुपौल जा रही यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस का नाम जय गंगा ट्रेवल्स बताया जा रहा है.

शराब की नशे में था चालक
बस में सवार यात्रियों ने बताया कि दिल्ला से आने के क्रम में यूपी-बिहार बॉर्डर पर स्थित एक लाइन होटल पर बस रुकी थी. जहां सभी यात्री चाय-नाश्ता किए. इसी दौरान चालक ने शराब पी ली. वहां से बस खुलने के बाद बहुत तेज गति से भगाया जा रहा था. गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना अंतर्गत अमवा मोड़ के पास पहुंचते ही चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details