बिहार

bihar

गयाः दो गुटों के झगड़े को शांत कराने गए युवक की गोली लगने से मौत, क्रिकेट का था विवाद

By

Published : Apr 24, 2020, 9:05 AM IST

मामला मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गुलनी गांव का है. जहां क्रिकेट खेलने के दौरान दो गुटों में विवाद हुआ था. जिसके बाद हुई मारपीट में फायरिंग की गई. जिससे युवक की मौत हो गई. युवक विवाद को शांत कराने गया था.

गया
गया

गयाः दो गुटों के झड़प को शांत कराने गए युवक की गोली लगने से मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

क्रिकेट का था विवाद
दरअसल, घटना मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गुलनी गांव की है. क्रिकेट खेलने के दौरान जैतिया और गुलनी गांव के युवकों में लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद जैतिया के कुछ युवक गुलनी गांव जाकर मारपीट करने लगे.

इस बीच गांव का ही नवजवान दीपक कुमार दोनों गुटों को समझा-बुझाकर शांत कराने लगा. तभी जैतिया गांव के एक युवक ने गोली चला दी. जो की दीपक को लगी और वह गिर पड़ा. इसके बाद जैतिया के युवक वहां से भाग खड़े हुए. इधर ग्रामीणों ने दीपक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

हिरासत में लेकर पूछताछ जारी
थाना के एसआई नवल राय ने बताया कि दो गुटों में झगड़ा हो रहा था. उन्हें समझाने गए युवक की गोली लगने से मौत हो गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल कालेज भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. बता दें कि दीपक गांव में कपड़े की दुकान चलाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details