बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पहाड़ से गिरकर नाबालिग की मौत, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

गया के डेल्हा थाना क्षेत्र रामशिला पहाड़ पर एक नाबालिग रिक्शा चालक का शव बरामद किया है. पुलिस मौत का कारण पहाड़ पर से गिरना बता रही है. वहीं, परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

By

Published : Feb 22, 2019, 4:37 AM IST

रोते-बिलखते परिजनों का बयान

बताया जाता है कि बुधवार सुबह पुलिस ने रिक्शा चालक 17 वर्षीय चूहा पासवान का शव रामशिला पहाड़ से बरामद किया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया. पोस्टमॉर्टम करवाने डेल्हा थाना के एसएचओ अरुण महतो खुद आये थे. हालांकि मीडिया से ऑन कैमरा बात करने को वे तैयार नहीं हुए. ऑफ कैमरा उन्होंने बताया कि पतंग लूटने के क्रम में इसका पैर फिसला और पहाड़ो से रगाड़ते हुए नीचे गिर गया. इस दौरान युवक की मौ हो गई.

पुलिस के बयान से परिजनों को संदेह

वहीं, एसएचओ से ये पूछने पर कि आप इतने दावा से कैसे कहेंगे पतंग लूटने के क्रम पहाड़ से गिरकर युवक की मौत हुई है? इसपर एसएचओ ने कहा कि मृतक युवक के हाथ मे ढेर सारा पतंग वाले धागा लिपटा हुआ था और शव पहाड़ के जिस ओर मिला उधर पहाड़ सीधा खड़ा है. ऐसे में प्रशम दृष्ट्या ये कहा जा सकता है कि युवक की मौत गिरकर हुई है.

रोते-बिलखते परिजनों का बयान

ये है परिजनों का आरोप

वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि मेरा बेटा दोपहर में मजदूरी किया है. शाम में करीब सात बजे मेरा बेटे को मुहल्ले का एक लड़का बुलाकर ले गया. इसके बाद वो पूरी रात घर नहीं आया. सुबह ये सूचना मिली कि उसका बेटा बेटा मर चुका है. घटना के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मां कहती है कि मेरे बेटा की हत्या की गई है. परिजनों का कहना है कि उसे पत्थर से मारा गया है.

नहीं सुलझी है मौत की गुत्थी

हालांकि लोग इस मामले को संदिग्ध मान रहे हैं. फिलहाल इस घटना की जांच के आदेश वरीय अधिकारियों द्वारा नहीं दी गई गई है. अब देखना होगा कि युवक की मौत पतंग उड़ाने के दौरान गिरने से हुई है या फिर उसकी मौत के कुछ और राज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details