बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: कुएं से मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गया में एक युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है. इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 29, 2020, 2:20 PM IST

dead body recovered in gaya
dead body recovered in gaya

गया (इमामगंज):रविवार को तिलकुट का फेरी करने अपने घर से साइकिल लेकर निकले युवक का शव सोमवार को छकबंधा पंचायत अंतर्गत मातचक गांव के कुएं में मिला है. शव के पास में ही उसकी साइकिल, उस पर रखे हुए टोकरी, केला के काधीं और कुछ पैसे पुलिस ने बरामद किया है. इसको लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.
परिजनों ने की तलाश
मृतक की पहचान भवंडी पंचायत के गेवालगंज गांव निवासी 35 वर्षीय भरत साव पिता किशोरी साव के रुप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक भरत साव रविवार की सुबह अपने घर से तिलकुट की फेरी करने अपने साइकिल से निकला था. वह देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचा तो, परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. दोस्तों से लेकर परिचितों तक से पूछा गया. लेकिन कोई उसके बारे में नहीं बता सका.

ग्रामीणों की जुटी भीड़
रात भर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. सोमवार सुबह मातचक गांव से बधार में एकांत में पड़ने वाले कुएं के पास ग्रामीणों ने एक साइकिल को पाया और कुएं से युवक का शव बरामद किया गया. शव की सूचना फैलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

"थाना क्षेत्र के मातचक गांव से एक युवक का शव कुएं से मिला है. युवक की मौत कुएं में गिरने से हुई है"- पंकज कुमार, इमामगंज थानाध्यक्ष

परिजनों में कोहराम
परिजनों ने अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या कर कुएं में शव को फेंके जाने की आशंका जतायी है. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल भेज दिया है और जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details