बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या

गया के कोठी थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jan 4, 2021, 8:58 AM IST

स्थानीय
स्थानीय

गयाः कोठी थाना क्षेत्र के बसुरा की रहने वाली महिला ने देर शाम फांसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गयी. घर के बाहर बैठी उसकी सास जब घर में आयी तो बहू को लटका हुआ देखकर शोर मचायी. जिसके बाद आस-पास के लोग वहां पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल में जुट गायी.

दुपट्टे से महिला ने की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार बसुरा गांव की रहने वाली रूबी देवी 25 अपने सास-ससुर के साथ घर पर रहती थी. जबकि उनका पति कोलकाता में बच्चों के साथ रहता है. कल देर शाम उसके सास-ससुर घर के बाहर थे. इस दौरान उसने घर में दुपट्टे से फांसी लगा ली. वहीं कुछ देर बाद जब उसकी सास घर के अंदर गयी तो फांसी पर लटकता देख चिल्लाने लगी. जिसकी आवाज सुनकार आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी.

स्थानीय

महिला की आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है.

अवधकिशोर कुमार,थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details