बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gaya News : गया में महिला पर गिरी मिट्टी की दीवार, मलबे से दबकर हुई मौत

गया में एक महिला पर मिट्टी की दीवार अचानक से गिर गई. इस घटना में मिट्टी के मलबे से दबकर महिला की मौत हो गई. घटना जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र बेल्हाड़ी गांव का है. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 9, 2023, 11:01 PM IST

गया में मिट्टी की दीवार गिरी
गया में मिट्टी की दीवार गिरी

गया :बिहार के गयामें हादसा हो गया. एक महिला पर (woman died in gaya) मिट्टी की दीवार अचानक से गिर गई. इस घटना में मिट्टी के मलबे से दबकर महिला की मौत हो गई. मृतका की शिनाख्त मिनता देवी के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें :Gaya Crime News : मर्डर करने के लिए की थी फायरिंग, पुलिस ने देसी कट्टा और कारतूस के साथ एक को दबोचा

जब तक मिट्टी का मलबा हटा, हो गई थी मौत : जानकारी के अनुसार गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र बेल्हाड़ी गांव में महिला मिनता देवी मिट्टी से निर्मित दीवार के पास बैठी हुई थी. इसी दौरान अचानक से मिट्टी से निर्मित दीवार उस पर गिर गई. महिला के पुत्र चंदन कुमार ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुटे और फिर मिट्टी का मलबा हटाने का काम शुरू हुआ. किंतु जब मलबा हटाकर महिला को बाहर निकाला गया, उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक के पुत्र चंदन कुमार ने बताया कि मेरी मां पर मिट्टी की दीवार गिर गई, जिससे दबकर उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस : मिट्टी की दीवार गिरने और उसके मलबे से दबकर एक महिला की मौत हो जाने की खबर फैलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ स्थल पर जुट गई. वहीं घटना की जानकारी के बाद बेलागंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

''बेल्हाड़ी गांव में मिट्टी की दीवार गिरने से एक महिला की मौत हुई है. मृतका की पहचान मिनता देवी के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.'' - उपेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, बेलागंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details