बिहार

bihar

By

Published : Feb 10, 2023, 11:53 AM IST

Updated : Feb 10, 2023, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

Gaya Burning Car: गया में पति के सामने जिंदा जल गई पत्नी, गड्ढे में गिरते ही कार में लगी भीषण आग

Gaya News गया में एक कार पुलिया से नीचे गिरकर धू-धूकर जलने लगी. इस हादसे में एक महिला की कार के अंदर ही जलकर मौत हो गई. जबकि कार में सवार उसका पति किसी तरह बच गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

a
a

गयाः बिहार के गया में बड़ा हादसा हुआ है. जहां एक अनियंत्रित कार पुलिया से नीचे गिर गई और उसमें भयानक आग लग गई. जिसमें सवार एक महिला की जलकर मौत हो गई. हांलाकि उसके पति ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. आगे लपटें इतनी तेज थीं कि पति अपनी पत्नी को वाहन से निकालने में विफल रहा और महिला की जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना गुरुवार देर रात की है. आग लगने की घटना का वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ेंःBurning Car : गया में धूं-धूंकर जली कार, ड्राइवर समेत छह लोग थे सवार, देखें VIDEO

गया से गांव की ओर लौट रहे थे दंपतीःजानकारी के अनुसार कार सवार दंपति गया से अपने गांव टिकारी थाना अंतर्गत मऊ को लौट रहे थे. इसी क्रम में टिकारी-कुर्था मार्ग में कैलाश मठ गांव के समीप अचानक उनका वाहन अनियंत्रित हुआ और एक पुलिया से कई फीट नीचे जा गिरा. इस हादसे में कार में आग लग गई. कार को ड्राइव कर रहा पति गेट खोलकर बाहर निकला और अपनी पत्नी को भी निकालने का प्रयास किया. लेकिन आग की लपटें इतनी तेजी से बढ़ीं कि वह अपनी पत्नी को निकालने में विफल रहा. नतीजतन महिला की जिंदा जलकर कार में ही मौत हो गई.


पत्नी का इलाज कराकर लौट रहा था पतिः दरअसल मऊ गांव के रहने वाले राम कुमारमोबाइल कारोबारी अपनी पत्नी संगीता देवी का इलाज गया में कराकर घर को लौट रहे थे. घर के पहुंचने के रास्ते में अचानक इस तरह का हादसा हुआ और संगीता देवी की मौत कार में ही जलकर हो गई. घटना की जानकारी होते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं, घटना की जानकारी के बाद टिकारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और संगीता देवी के शव को वाहन से निकाला.

मामले की जांच में जुटी पुलिसः इस मामले की पुलिस विभिन्न पहलुओं पर भी जांच कर रही है. इस दर्दनाक हादसे के बाद लोग हैरत में हैं. इस संबंध में टिकारी थानाध्यक्ष श्री राम चौधरी ने बताया कि सड़क हादसे में पुलिया से नीचे गिरी कार में आग लग गई. कार में पति- पत्नी सवार थे. पति की जान बच गई किंतु जलने से कार में ही उसकी पत्नी संगीता देवी की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को बरामद किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

"एक कार पुलिया से नीचे गिरी और उसमें आग लग गई. कार में पति-पत्नी सवार थे. इस सड़क हादसे में पति की जान बच गई और पत्नी की जलने से मौत हो गई. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर भी जांच कर रही है. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है"- श्री राम चौधरी, थानाध्यक्ष टिकारी

Last Updated : Feb 10, 2023, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details