बिहार

bihar

गया में पति से प्रेम प्रसंग के शक में पत्नी ने काटे महिला के बाल, पीड़िता को लेकर न्याय दिलाने थाना पहुंचा शख्स

By

Published : Jul 27, 2022, 8:22 PM IST

गया (Gaya Crime News) में एक पत्नी को अपने पति पर एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग का शक हुआ जिसके बाद पत्नी ने गुस्से में आकर उक्त महिला के सिर का बाल काट दी. जिसके बाद पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए उसका पति पीड़िता के साथ थाना पहुंचकर लिखित शियाकत की. पढ़ें पूरी खबर..

पति पर शक होने के बाद पत्नी ने महिला के सिर के बाल काटे
पति पर शक होने के बाद पत्नी ने महिला के सिर के बाल काटे

गया:बिहार केगया में पति पर प्रेम प्रसंग के शक (Husband suspected of love affair In Gaya) में पत्नी ने एक महिला के बाल मुंडन कर दिया. इस घटना के बाद महिला का पति पीड़िता को लेकर थाना पहुंच गया और इसकी लिखित शिकायत की. जिसके बाद थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें-चचेरे भाई के प्यार में पागल बहन ने पार कर दी सारी हदें, पति और भाई के साथ मिलकर मार डाला

पति से प्रेम-प्रसंग के शक में पत्नी ने किया बवाल:हिरासत में लिए गए दो लोगों में एक महिला और उसका पुत्र शामिल है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शहर में एक कपड़े की दुकान संचालक की पत्नी को उसके यहां काम करने वाली एक महिला पर शक थी कि उक्त महिला का उसके पति के साथ प्रेम प्रसंग है. इसको लेकर उस महिला को दुकान से हटा दिया गया था. कपड़े की दुकान से हटाए जाने के बाद महिला ने गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र में अपनी दुकान खोल ली थी.

पत्नी ने काटी महिला के सिर के बाल: इधर, दुकान से हटाए जाने के बाद भी दुकान संचालक की पत्नी को प्रेम प्रसंग का शक खत्म नहीं हुआ. जिसके बाद संचालक की पत्नी बुधवार को उक्त महिला के दुकान पर पहुंची और मारपीट करते हुए अपने दुकान पर ले आई. जहां, उसके सिर का मुंडन कर दिया. इस मामले में दुकान संचालक ने पीड़िता का साथ देते हुए उसे लेकर कोतवाली थाना पहुंच गया और थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाया.

पीड़िता को न्याय दिलाने थाना पहुंचा पति: महिला के पति ने बताया की उसकी दुकान के संपर्क में एक महिला रहती थी. जिसको लेकर उसकी पत्नी को हमेशा शक रहता था. शक होने के बाद दुकान संचालक ने महिला को हटा दिया तो महिला अपनी दुकान खोल ली. दुकान संचालक ने बताया कि महिला के दुकान से हट जाने के बाद भी उसकी पत्नी का शक कम नहीं हुआ और इसी को लेकर आज उसकी पत्नी और बेटे उक्त महिला के दुकान पर पहुंचकर मारपीट की और उसे अपनी दुकान पर लाकर उसके सिर का मुंडन कर दिया.

हिरासत में लिए गए मां और बेटे:दुकान संचालक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी काफी शक करने वाली है और उसके मोबाइल को भी हैक कर देती है. पति का इशारा था कि उसकी पत्नी का उक्त महिला पर उसके साथ प्रेम प्रसंग का शक है. इसी कारण इस तरह की घटना की गई. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दुकान संचालक की पत्नी और उसके बेटे को हिरासत में लिया है.

"महिला के सिर का बाल काटने का मामला सामने आया है. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."- कौशलेंद्र कुमार अकेला, थानाध्यक्ष, कोतवाली थाना, गया

ये भी पढ़ें-गैर मर्दों से पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने किया ऐसा... 10 वें दिन करतूत से उठा पर्दा

ABOUT THE AUTHOR

...view details