बिहार

bihar

गया: पुल निर्माण को लेकर दो समुदाय में झड़प, पुलिस कर रही है गांव में कैंप

By

Published : Dec 20, 2020, 10:02 AM IST

जिले के रसना गांव में पुल निर्माण को लेकर दो समुदायों में हिंसक झड़प हो गई. वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस पर्याप्त बल नहीं होने के कारण मौके से बैरंग लौट गई. वहीं, गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. हालांकि घटना के बाद पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

रसना
रसना में खूनी झड़प

गया:जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की गेरे पंचायत के रसना गांव में शनिवार देर रात पुल निर्माण को लेकर दो समुदायों के बीच गोली चलने का मामला सामने आया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस भी भीषण बवाल देखकर बैरंग लौट गई.

पुल निर्माण को लेकर दोनों समुदाय में हुई झड़प
दरअसल गया के रसना गांव में देर रात आहर पर पुल निर्माण को लेकर दो समुदाय आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक दूसरे के उपर गोली बरसाना शुरू कर दिया. वहीं, जब दोनों ओर से गोलियां खत्म हो गई तो वे एक दूसरे के ऊपर रोड़े बरसाना शुरू कर दिए. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस पर्याप्त संख्या बल नहीं होने के कारण बैरंग वापस लौटने को मजबूर हो गई.

पुलिस कर रही है कैंप
वहीं, इस विवाद में दोनों समुदाय के कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है. वहीं, पुलिस घटना के बाद गांव में कैंप कर रही है. वहीं, गांव में बेहद तनाव का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details