बिहार

bihar

गया: राशन खरीदने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प

By

Published : Aug 16, 2020, 2:53 PM IST

गया में स्वतंत्रता दिवस के दिन राशन खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि हिंसा हुई. इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

दो गुटों में विवाद
दो गुटों में विवाद

गया: जिले में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राशन खरीदने और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. जिसके बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और झड़प कर रहे लोगों को खदेड़ कर भगाया.

इस संबंध में सिटी एसपी राकेश कुमार ने कहा कि शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राजेंद्र आश्रम मोहल्ला में एक दुकान के पास राशन खरीदने और आपस में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जाने को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हो गई. स्थानीय लोगों की ओर से सूचना मिलने पर अविलंब पैंथर मोबाइल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया गया.

घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस तैनात

मौके पर पहुंची पुलिस
इस दौरान सिविल लाइन्स थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद मामले को सुलझा लिया गया. उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. मामले को देखते हुए राजेंद्र आश्रम मोहल्ले में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस सभी भारत वासियों के लिए गौरव का दिन है. ऐसे में मामूली सी बातों को लेकर कोई भी असामाजिक कार्य नहीं किया जाना चाहिए. सिटी एसपी राकेश कुमार किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें. उन्होंने शहरवासियों से अपील किया कि कोरोना को लेकर घर में ही रहें और सोशल डिस्टेंसिंग हर हाल में बनाए रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details