बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में कुशवाहा को सुनने नहीं पहुंचे लोग, खाली रही दर्जनों कुर्सियां

'समझो-समझाओ, देश बचाओ' यात्रा के तहत उपेंद्र कुशवाहा गया पहुंचे थे. लेकिन, सभा में लोगों की संख्या कम होने के कारण उन्होंने सीधा मंच पर जाकर भाषण देना शुरू किया.

By

Published : Dec 31, 2019, 5:35 PM IST

डिजाइन इमेज
डिजाइन इमेज

गया:रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों एनआरसी और सीएए के विरोध में 'समझो-समझाओ, देश बचाओ' यात्रा के तहत प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. गया के आजाद पार्क में भी कुशवाहा ने जागरुकता रैली का आयोजन किया. इस दौरान आयोजित सभा में दर्जनों कुर्सियां खाली दिखी. हालांकि, रालोसपा कार्यकर्ताओं ने भीड़ ना होने के लिए मौसम को जिम्मेदार ठहराया.

बता दें कि 'समझो-समझाओ, देश बचाओ' यात्रा के तहत उपेंद्र कुशवाहा गया पहुंचे थे. लेकिन, सभा में लोगों की संख्या कम होने के कारण उन्होंने सीधा मंच पर जाकर भाषण देना शुरू किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. कुशवाहा ने साफ तौर से कहा कि सीएए और एनआरसी से केवल गरीब-गुरबों का नुकसान होगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

जनता को गुमराह कर रही सरकार
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सरकार जनता को बरगला रही है. उन्होंने ये भी कहा कि एनआरसी और सीएए के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है. लेकिन, सरकार बेसुध है. उन्होंने कहा कि एनआरसी और एनपीआर में अंतर नहीं है. बीजेपी देश की जनता को गुमराह कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details