बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कुशवाहा का विवादित बयान- लालू यादव को परेशान करने के लिए नीतीश कुमार कर रहे हैं कुकर्म

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि काराकाट से जदयू यानी नीतीश कुमार को सबक सिखाएंगे और उजियारपुर से भाजपा को सबक सिखाएंगे.

By

Published : Apr 4, 2019, 5:52 PM IST

उपेन्द्र कुशवाहा.

गया: रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा की जुबान एक बार फिर से फिसली है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विवादित बयान दिया है. कुशवाहा ने कहा कि 'लालू प्रसाद को तंग करने के लिए, तबाह करने के लिए, परेशान करने के लिए नीतीश कुमार किसी भी तरह के कुकर्म करने को तैयार हैं.'

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा गया जिले से महागठबंधन के प्रत्याशी जीतन राम मांझी के पक्ष में आज चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बाराचट्टी पहुंचे थे. बाराचट्टी प्रखंड के सुलेबट्टा मैदान में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी की जीत सुनिश्चित करने के लिए आम आवाम से आह्वान किया.

उपेन्द्र कुशवाहा.

काराकाट और उजिरापुर दोनों जगह से जीतेंगे-कुशवाहा
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि वे दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं. इसका कारण यह है कि वे जदयू और भाजपा दोनों को सबक सिखाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि काराकाट से जदयू यानी नीतीश कुमार को सबक सिखाएंगे और उजियारपुर से भाजपा को सबक सिखाएंगे.

'हमें बर्बाद करने की साजिश रची गयी'
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार ने मिलकर हमें बहुत तंगो-तबाह किया है. हमें बर्बाद करने की साजिश रची है. ये दोनों पार्टियां मुझे राजनीति से बाहर करना चाहती है. इसलिए अब समय आ गया है कि हम दोनों को सबक सिखाएं.

उपेन्द्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी.

'एनडीए में छटपटाहट है'
रालोसपा प्रमुख ने कहा कि सीतामढ़ी से एनडीए ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है. यह दर्शाता है कि ये लोग छटपटाहट में हैं. किसी भी तरह जीत हासिल करना चाहते हैं. लेकिन प्रत्याशी बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ता. जो पहले प्रत्याशी थे, वे भी हारते और जो अभी है वह भी हारेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details