बिहार

bihar

By

Published : Jan 14, 2020, 5:29 PM IST

ETV Bharat / state

CAA को लेकर जागरुकता फैलाने गया पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कहा- विपक्ष फैला रहा भ्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून नागरिकता देने वाला कानून है. किसी की नागरिकता लेने वाला नहीं. इससे किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है.

गया
गया

गया:उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शहर के ऐतिहासिक गांधी मैदान पहुंचे. जहां उन्होंने सीएए को लेकर आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. मंच पर पहुंचने पर योगी आदित्यनाथ का स्वागत फूल-माला पहनाकर और भगवान विष्णु का प्रतीक चरणचिन्ह देकर स्वागत किया गया.

इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं भगवान विष्णु की इस गयाजी नगरी को नमन करता हूं. गयाजी सनातन धर्मावलंबियों का पवित्र तीर्थ स्थल रहा है. साथ ही उन्होंने सभी लोगों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी. वहीं. उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर चर्चा करते हुए कहा कि यह नागरिकता देने वाला कानून है. किसी की नागरिकता लेने वाला नहीं. इससे किसी को भी डरने की आवश्यकता नहीं है.

जनसभा में उपस्थित जनता

विपक्ष फैला रहा भ्रम
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस कानून को संशोधित कर लाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने भूमिका निभाई है. उस हिसाब से उनका अभिनंदन होना चाहिए. लेकिन विपक्ष और कुछ मुट्ठी भर लोग इस कानून के विरोध में भ्रम फैला रहे हैं. ये लोग एक समुदाय विशेष को गुमराह करने में लगे हैं. लेकिन झूठ कितना भी फैलाया जाए, वह कभी सच नहीं हो सकता. देश विरोधी ताकतें भारत को गुमराह करने में लगी है लेकिन अब हमारा देश एक श्रेष्ठ भारत बनने जा रहा है.

पेश है रिपोर्ट

कई भाजपा नेता रहे मौजूद
इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह, सांसद सुशील सिंह, जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा सहित भाजपा के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता, विधायक और सांसद मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details