बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नीतीश कुमार अगर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद देते हैं, तब गठबंधन हो सकता हैं'

विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदयनारायण चौधरी ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर तेजस्वी यादव को नेता मानते हैं यानी मुख्यमंत्री पद देते हैं, तब गठबंधन हो सकता है.

By

Published : Feb 28, 2020, 4:38 AM IST

uday narayan chaudhary
पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी

गया: तेजस्वी यादव के बेरोजगारी हटाओ यात्रा के जनसभा में विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अगर तेजस्वी यादव को नेता माने तब गठबंधन हो सकता है. बता दें पिछले दिनों एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ प्रस्ताव पारित को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लगभग चार साल बाद मुलाकात की. इस 20 मिनट के मुलाकात के सियासी गलियारों में कई मायने निकलने लगे.

'बीजेपी में जाकर मिट्टी में मिल गए नीतीश कुमार'
इस मुलाकात के बारे में गुरुवार को विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदयनारायण चौधरी ने बड़ा बयान दिया. उदयनारायण चौधरी ने गया के शेरघाटी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के साथ जाने का सवाल नहीं है. वह तो बीजेपी में जाकर मिट्टी में मिल गए. अब उनसे कैसा मिलना. अगर नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को नेता मानते हैं यानी मुख्यमंत्री पद देते हैं, तब गठबंधन हो सकता हैं.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:'बिहार के युवाओं की नहीं बल्कि अपनी बेरोजगारी से परेशान हैं तेजस्वी यादव'

'सदन में सभी लोग जाते हैं मिलने'
आरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के बेस्ट सीएम के बयान पर कहा कि महागठबंधन का सबसे बड़ा और मजबूत पार्टी आरजेडी है, इसलिए उसकी बात चलेगी. जिसका विधानसभा में एक भी विधायक नहीं है, उसे बोलने का हक नहीं है. बहरहाल पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के मुलाकात के बारे में कहा कि मुझे उनपर भरोसा नहीं था कि वो प्रस्ताव में क्या क्या लाएंगे, इसलिए उनसे मिलने गए. सदन में सभी लोग मिलने जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details