बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में व्रजपात से दो की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

गया में हुए व्रजपात में एक किसान और एक युवक की मौत हो गई. किसान खेतों में अपना मवेशी चरा रहा था, तो वहीं युवक अपने घर की और लौट रहा था.

By

Published : Jun 16, 2020, 11:07 PM IST

व्रजपात
व्रजपात

गया:जिला के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में व्रजपात से दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को गया मेडिकल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आसमानी कहर के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जिला के वजीरगंज थानाक्षेत्र के हसरा ग्राम में व्रजपात से 45 वर्षीय किसान की मौत हो गई. किसान की पहचान सिद्धेश्वर यादव के रूप में की गई. सिद्धेश्वर यादव गांव के ही बधार में मवेशी चरा रहा था. उसी समय अचानक गिरी बिजली में किसान की मौत हो गई. अंचलाधिकारी विजेन्द्र कुमार ने बताया कि सरकारी नियमों के अनुसार पोस्टमार्टम एवं अन्य आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी की जाती है तो मुआवजे के लिये अनुशंसा की जाएगी.

नेपा गांव में व्रजपात
वहीं दूसरी ओर जिला के टिकारी थाना क्षेत्र के नेपा गांव में मंगलवार को व्रजपात से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपा गांव निवासी अर्जुन चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार मंगलवार की शाम को आई तेज बारिश के बाद घर लौट रहे था. इसी दौरान हुए व्रजपात में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पंचानपुर ओपी प्रभारी विभूति भूषण और अंचल अधिकारी प्रकाश राम जा पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details