बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: बैंक कर्मचारी से लूट और हत्या मामले में 2 अपराधी गिरफ्तार

एसएसपी राजीव मिश्रा ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि घटना में शामिल पांच अन्य अपराधियों के भी नाम सामने आए हैं. जिनकी पहचान कर ली गई है.

By

Published : Nov 30, 2019, 7:06 PM IST

गया
हत्या-लूट के अपराधी गिरफ्तार

गया: जिले में पुलिस ने हत्या और लूटकांड में शामिल अपराधियों को पकड़ने में सफलता पाई है. बोधगया थाना क्षेत्र में पिछले 25 नवंबर को बैंक कर्मचारी अब्दुल रशीद की हत्या कर अपराधियों ने 6 लाख रुपये लूट लिए थे. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ ही लूटे गए 1 लाख 50 हजार रुपये बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, पांच खोखा, एक जिंदा कारतूस, दो मोबाइल और मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है.

बरामद वस्तुएं

छापेमारी कर किया गिरफ्तार
बता दें कि सीएसपी बैंक ऑफ बड़ौदा कर्मचारी अब्दुल रशीद पिछले 25 नवंबर को 6 लाख रुपया लेकर गया से करियादपुर बैंक जा रहे थे. इसी क्रम में बोधगया थाना क्षेत्र के पूर्वी अलावतपुर में घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर 6 लाख रुपया लूट लिया था. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट और हत्याकांड का मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी. हत्या कांड के उद्भेदन के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई. बता दें कि शनिवार को गठित टीम ने छापेमारी करते हुए करियादपुर से अपराधी कपिल यादव को गिरफ्तार किया. कपील के निशानदेही पर ग्राम पाती से कुख्यात अपराधी संतोष कुमार यादव को भी गिरफ्तार किया गया.

बैंक कर्मचारी की हत्या-लूट के अपराधी गिरफ्तार

'मृतक का मोबाइल भी हुआ बरामद'
वहीं, मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि घटना में शामिल पांच अन्य अपराधियों के भी नाम सामने आए हैं. जिनकी पहचान कर ली गई है. उनकी भी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटे गए रकम के 1 लाख 50 हजार रुपये, एक देसी कट्टा, पांच खोखा, एक जिंदा गोली, दो मोबाइल और मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details