बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चाय में चायपत्ती की जगह डाल दिया कीटनाशक, पीने से 2 मासूम की मौत, बुजुर्ग की हालत गंभीर

गया जिले में दिल दहला देने वाली घटना घटी. जहरीली चाय पीने से दो मासूम बच्चे की मौत हो गई. वहीं, एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : May 31, 2019, 2:53 AM IST

पीड़ित बुजुर्ग

गया: जिले के डोभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरदवन गांव के भागरथी महतो के घर दिल दहलाने वाली घटना घटी. दरअसल, भागरथी महतो की बहू अपने दोनों बच्चों छोड़कर मायके गयी थी. दादा भागीरथी ने अपनी 9 वर्षीय पोती अंजनी को चाय बनाने के लिए कहा. चाय बनाने के क्रम में अंजनी ने गलती से चायपत्ती की जगह चाय में रसोई में रखे चायपत्ती जैसे दिखने वाला जहरीला कीटनाशक डाल दिया. इसके बाद अंजनी के साथ उसका छोटा भाई अंकित और दादा भागरथी महतो ने जहरीली चाय पी ली.

अस्पताल आने के क्रम में दोनो बच्चों की मौत

कुछ देर बाद तीनों को उल्टी होने लगी. आस-पड़ोस और घर वाले ने आनन-फानन में सभी को चिकित्सक के यहां ले गए. चिकित्सक ने सभी को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया. इधर, अस्पताल आने के क्रम में दोनो बच्चों की मौत रास्ते में ही हो गई जबकि दादा भागीरथ महतो का इलाज मगध मेडिकल अस्पताल में चल रहा है.

इलाज करवाते पीड़ित बुजुर्ग

जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं बुजुर्ग

भागीरथ महतो की भी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. वह भी जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं. इस हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. घर के सभी सदस्यों के रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद पुलिस को भी सूचित कर दिया गया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details