बिहार

bihar

गया: चोरी के मोटर पंप के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

By

Published : Jul 15, 2020, 2:46 AM IST

इमामगंज थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. जल्द ही कई अन्य को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

गया
गया

गया: जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से पुलिस ने छापेमारी कर दो युवकों को चोरी के मोटर पंप और चापाकल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट मे पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
इस संबंध मे इमामगंज थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से छापेमारी के दौरान अलग-अलग घर से दो युवक को किसान के उपयोग के लिए लगाए गए, खेत से मोटर पंप को चोरी कर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपितों की पहचान मोहनपुर गांव के अतुल कुमार और रजनीश कुमार के रूप में हुई है. आरोपितों के पास से चोरी के कई सामान बरामद किये गए हैं.

बरामद चोरी का सामान

कई अन्य की भी जल्द होगी गिरफ्तारी
थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवकों ने कई अहम खुलासे किये है. चोरी की घटना को अंजाम देने में कई और युवकों का नाम भी सामने आया है. जल्द ही कई अन्य की गिरफ्तारी भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details