बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: घने कोहरे के कारण ट्रक और कंटेनर में टक्कर, चालक की मौत

डोभी रोड के बारा छोर के पास कंटेनर चालक ने अपना लेन बदलकर दूसरे लेन में प्रवेश किया और ट्रक की उससे टक्कर हो गई. घटना में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई.

By

Published : Jan 19, 2021, 7:09 PM IST

gaya
gaya

गया: जिले में कोहरे का कहरदेखने को मिल रहा है. ताजा मामला बोधगया थाना क्षेत्र का है. यहां मंगलवार की सुबह घने कोहरे की वजह से ट्रक और कंटेनर की टक्कर हो गई. इसमें ट्रक चालक की मौत हो गई. मृतक की पहचान बाराचट्टी निवासी ट्रक चालक शंकर यादव के रूप में की गई है.

चालक की मौके पर मौत
बताया जा रहा है कि झारखण्ड के चास से छड़ लोडकर ट्रक गया आ रहा था. तभी डोभी रोड के बारा छोर के पास कंटेनर चालक ने अपना लेन बदलकर दूसरे लेन में प्रवेश किया और ट्रक की उससे टक्कर हो गई. घटना में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई. वहीं कंटेनर चालक घायल हो गया, उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ेःपटना एयरपोर्ट पर फिर कोहरे का कहर: विमान लेट होने से यात्री परेशान

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
ग्रामीणों ने ट्रक चालक के शव को काफी मश्क्कत के बाद बाहर निकाला. घटना की वजह से गया -डोभी रोड में एक लेन पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया और दो किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details