बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: अलीपुर में मिट्टी लोड ट्रैक्टर पलटा, दबकर ड्राइवर की मौत

गया जिला के अलीपुर थाना क्षेत्र के ईटहोरी गांव में ट्रैक्टर पलट जाने से 30 वर्षीय ड्राइवर की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची अलीपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

By

Published : Apr 11, 2021, 11:05 PM IST

road accident
ट्रैक्टर पलटा

गया: अलीपुर थाना क्षेत्र के ईटहोरी गांव में रविवार को ट्रैक्टर पलट जाने से 30 वर्षीय ड्राइवर की मौतहो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची अलीपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

यह भी पढ़ें-गया: चार दिन से लापता युवक का शव बरामद, गांव में तनाव का माहौल

जानकारी के अनुसार ईटहोरी ग्राम निवासी बंगाली मांझी के 30 वर्षीय पुत्र बढ़न मांझी गांव में ही मिट्टी ट्रैक्टर पर लोड करवा रहे थे. मिट्टी लोड होने के बाद जैसे ही वह ट्रैक्टर को स्टार्ट कर आगे बढ़े ओवर लोडिंग व ऊंचाई अधिक होने के कारण ट्रैक्टर पलट गया. बढ़न मांझी गिरकर ट्रैक्टर के नीचे आ गए और दब गए. घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह ट्रैक्टर को हटाया, लेकिन तब तक बढ़न मांझी की मौत हो गई.

परिवार को मिली मदद
बढ़न के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुखिया मिंटू देवी व मुखिया प्रतिनिधि अनिल यादव ने घटना पर गहरा दुख जताया और मृतक के परिजनों को तत्काल कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार रुपए दिया. प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा पंचायत सेवक रमेश कुमार आजाद के माध्यम से पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए दिए गए.

यह भी पढ़ें- गया: टिकारी में कोचिंग संस्थान समेत दुकानें हुई सील, अनुमंडल प्रसाशन की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details