बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: नाइट कर्फ्यू में चोरों का आंतक, एक दिन में बंद घर और दुकान में की चोरी

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को लेकर जिले में नाइट कर्फ्यू लागू है. कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर पसरे सन्नाटे का चोर फायदा उठा रहे हैं. चोर आसानी से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. गया शहर में एक रात में एक घर और एक दुकान को चोरों ने निशाना बनाया.

By

Published : May 3, 2021, 10:30 AM IST

बंद घर में चोरों ने की चोरी
बंद घर में चोरों ने की चोरी

गया: शहर में इन दिनों चोरों के आतंक से शहरवासी परेशान हैं. आए दिन घरों एवं दुकानों को चोर निशाना बना रहे हैं. पुलिस की रात्रि गश्त नहीं होने से आए दिन चोरी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है. गया शहर के चन्दौती थाना क्षेत्र के बलजोरी बिगहा गांव में सतीश महतो के बंद घर से चोरों ने लाखों रुपये के सामान चोरी कर लिये.

ये भी पढ़ें-पटनाः ताला तोड़ घर में घुसे चोर, नकदी समेत 5 लाख के सामान लूटे

चोरी की घटना से लोग परेशान
बताया जा रहा है कि सतीश महतो एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सपरिवार गये थे. जब वे लौटे और घर के भीतर का दृश्य देखा तो दंग रह गये. चोरों ने घर पर हाथ साफ कर दिया था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. चन्दौती थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-पटना में चोरों का आतंक, 2 बंद फ्लैट से 47 हजार नकद सहित लाखों की चोरी

सुधा डेयरी के काउंटर से नकदी चोरी
विष्णुपद थाना से महज कुछ दूरी पर चोरों ने एक दुकान को निशाना बनाया. चोर सुधा डेयरी के काउंटर से 40 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार विष्णुपद थाना क्षेत्र के नारायण चुआं के समीप सुधा डेयरी दुकान से बीती रात चोरों के खिड़की से रड के सहारे काउंटर को तोड़ दिया गया और उसमें रखे रुपए लेकर फरार हो गए.

बंद घर में चोरों ने की चोरी

ये भी पढ़ें-गया में चोरों का आतंक, 5.90 लाख नकद सहित जेवरात ले गए

जांच में जुटी पुलिस
सुधा दुकानदार अभय शरण सिन्हा ने बताया कि काउंटर में नकदी रखे हुए थे. बीती रात चोरों ने खिड़की को तोड़कर काउंटर में रखे लगभग 40 हजार रुपये की चोरी कर ली. पुलिस मौके पर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details