बिहार

bihar

By

Published : Sep 2, 2019, 8:50 AM IST

ETV Bharat / state

गया: डेल्हा थाना के लॉकअप से चोरी का आरोपी फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

डेल्हा थाना क्षेत्र के बड़की डेल्हा स्थित पोस्ट ऑफिस गली में विनोद प्रसाद के घर पर चोरी हुई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने घटना कि सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर एक नाबालिक लड़के को पकड़ा. नाबालिक लड़का चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. स्थानीय लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस थाने से चोर फरार

गया: शहर में चोरों का आतंक बढ़ गया है. हर दिन चोरी की वारदातों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है. अगर पुलिस चोर को पकड़ भी ले रही तो उनसे चोर संभल नहीं रहे. ऐसा ही मामला जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र का है. जहां एक घर में चोरी करने के बाद चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन रविवार की रात चोर पुलिस को चकमा देकर थाना से फरार हो गया.

चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ा था
डेल्हा थाना क्षेत्र के बड़की डेल्हा स्थित पोस्ट ऑफिस गली में शनिवार को विनोद प्रसाद के घर पर चोरी हुई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने घटना कि सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर एक नाबालिक लड़के को पकड़ा. नाबालिक लड़का चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. स्थानीय लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. स्थानीय लोगों ने जिस चोर को पुलिस के हवाले किया था. जब उस चोर से सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने विनोद प्रसाद के घर चोरी की घटना में शामिल अपने साथियों के नाम भी बता दिए. वह पुलिस को उस जगह भी लेकर गया, जहां उसने पैसें और आभूषन छिपाए थे. पुलिस ने उस स्थान से पच्चास हजार रुपया और सोने के आभूषण बरामद किए.

बरामद आभूषण

पुलिस की लापरवाही से भाग गया चोर
पुलिस के बिना किसी मेहनत के चोर थाने के लॉकअप में पहुंच गया. लेकिन पुलिस की लापरवाही से वह थाना से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस चोर को पकड़ने की कोशिश कर रही है. चोर को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस छापेमारी में पुलिस ने अभी तक दो चोरों को पकड़ा है.

थाने से चोर फरार (सांकेतिक फोटो)

ABOUT THE AUTHOR

...view details