बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: चोरों ने पहले बैंक फिर घर को बनाया निशाना, लाखों के सामान की चोरी

गया में चोरों ने घर और बैंक से लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 21, 2020, 9:59 PM IST

gaya
गया में लाखों की चोरी

गया: टिकारी थानाक्षेत्र के टिकारी पंचानपुर मुख्य मार्ग स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में शनिवार की रात चोरों ने मुख्य ग्रिल और शटर काट कर चोरी करने का प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हो सके. चोर बैंक का लॉकर नहीं तोड़ सके. चोरी करने में असफल हुए चोरों ने बैंक के अंदर लगे शीशे और दराज में तोड़-फोड़ की. चोर अपने साथ बैंक में रखे हेलमेट, स्टाफ का बैग और सीसीटीवी का डीवीआर लेकर चले गए.

जांच में जुटी पुलिस

बंद घर को बनाया निशाना
बैंक मैनेजर रजनीश पाठक ने बैंक में चोरी की लिखित शिकायत रविवार को दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि दिसम्बर 2019 में भी चोरों ने बैंक से दो लाख 87 हजार नगद की चोरी कर ली थी. जिसका खुलासा नहीं हो सका है. वहीं चोरों ने टिकारी थानाक्षेत्र के शिवनगर ग्राम स्थित शिवनगर पंचायत के सरपंच रविंद्र सिंह के बंद घर को भी अपना निशाना बनाया है.

टिकारी थाना में शिकायत दर्ज
इस मामले को लेकर रविवार को रविंद्र सिंह ने टिकारी थाना में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि परिजनों के साथ बाहर चले जाने के कारण चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया है. चोरों ने घर में रखे एक लाख 65 हजार नगद समेत लाखों के जेवर की चोरी की कर ली है.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित ने लिखित शिकायत दर्ज कराकर घटना में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है. टिकारी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि चोरी के दोनों मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details