बिहार

bihar

इंटर परीक्षा: गया में आधा दर्जन छात्राओं को नहीं मिला एडमिट कार्ड, किया प्रदर्शन

By

Published : Feb 3, 2020, 9:11 PM IST

विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्राओं ने कहा कि कुछ दिन पहले हमलोगों ने कॉलेज के प्रिंसिपल की शिकायत डीएम से की थी. लेकिन जिला प्रशासन ने इस मामले में कोई जहमत नहीं उठाई. मामले में कई बार कॉलेज प्रबंधन से भी गुहार लगाई गई है.

आधा दर्जन छात्राओं को नहीं मिला एडमिट कार्ड
आधा दर्जन छात्राओं को नहीं मिला एडमिट कार्ड

गया: प्रदेश में इंटरमीडिएट की परीक्षा का आगाज हो चुका है. जिले के शेरघाटी स्थित विजय शंकर राय कॉलेज की आधा दर्जन छात्राएं परीक्षा देने से वंचित रह गए. जिस वजह से उग्र छात्राओं ने सड़क को जाम कर घंटों विरोध-प्रदर्शन किया. सड़क जाम के वजह से यातायात काफी देर तक ठप रहा.

'एडमिट कार्ड नहीं मिला'
इस मामले पर पीड़ित छात्रा रिया कुमारी ने बताया की हमलोग विजय शंकर राय कॉलेज की छात्रा हैं. हमलोगों को कॉलेज के प्रिंसिपल ने एडमिट कार्ड नहीं दिया. जिस वजह से लगभग आधा दर्जन छात्राएं परीक्षा में भाग नहीं ले पाई. हमलोगों को एक साल व्यर्थ हो जाएगा. छात्राओं ने जिला प्रशासन से इस मामले में मदद की गुहार लगाई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'डीएम से कर चुके हैं शिकायत'
विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्राओं ने कहा कि कुछ दिन पहले हमलोगों ने कॉलेज के प्रिंसिपल की शिकायत डीएम से की थी. लेकिन जिला प्रशासन ने इस मामले में कोई जहमत नहीं उठाई. मामले में कई बार कॉलेज प्रबंधन से भी गुहार लगाई गई. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिस वजह से हमलोगों को परीक्षा से वंचित होना पड़ा. छात्राओं ने इस मामले पर जिला प्रशासन से ठोस कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details