बिहार

bihar

गया में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चलाया गया विशेष चेकिंग अभियान

By

Published : Jan 17, 2021, 6:19 PM IST

पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश के बाद गया के विभिन्न थानों में गहन चेकिंग अभियान चलाया गया. मुख्य रूप से सिविल लाइन्स, कोतवाली, डेल्हा, विष्णुपद, मगध मेडिकल थाना सहित अन्य कई थानों में पुलिसकर्मियों द्वारा वाहनों की चेकिंग की गई.

गया में वाहनों की चेकिंग
गया में वाहनों की चेकिंग

गया: पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश के बाद शहर के विभिन्न थानों में गहन चेकिंग अभियान चलाया गया. मुख्य रूप से सिविल लाइन्स, कोतवाली, डेल्हा, विष्णुपद, मगध मेडिकल थाना सहित अन्य कई थानों में पुलिसकर्मियों के द्वारा वाहनों की गहन चेकिंग की गई. सिविल लाइन थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष गोपाल राय ने बताया कि मुख्यालय द्वारा आदेश दिया गया था. 1 बजे से 3 बजे के बीच सघन वाहन चेकिंग की जाए. इसी को लेकर थाने के सामने पुलिस कर्मियों द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया.

वाहनों की चेकिंग में लगे जवान

अपराध पर अंकुश लगाना है उद्देश्य
वाहन चेकिंग में छोटे-बड़े सभी वाहनों की तलाशी ली गई. उन्होंने कहा, आदेश दिया गया है कि किसी भी तरह के मादक पदार्थों एवं आपत्तिजनक सामानों का आवागमन वाहनों के द्वारा ना हो सके. इसका विशेष ध्यान रखा जाए. इसी को लेकर चेकिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाना भी इस चेकिंग का उद्देश्य है. हम लोग इस बात का ख्याल रख रहे हैं कि जो लोग अवैध तरीके से वाहनों का परिचालन कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई हो सके. यह चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा.

गाड़ियों को चेक करती गया पुलिस

अलग-अलग थाना इलाकों में हुई चेकिंग
पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश के बाद शहर के विभिन्न थानों में गहन चेकिंग अभियान चलाया गया. मुख्य रूप से सिविल लाइन्स, कोतवाली, डेल्हा, विष्णुपद, मगध मेडिकल थाना सहित अन्य कई थानों में पुलिसकर्मियों के द्वारा वाहनों की गहन चेकिंग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details