बिहार

bihar

By

Published : Dec 17, 2020, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिक हत्याकांड की जांच को लेकर SSP के निर्देश पर SIT का गठन

शुक्रवार को खेत में शौच करने गई एक पंद्रह वर्षीय युवती के साथ अज्ञात अपराधियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उन्होंने युवती की हत्या कर दी.

नाबालिक हत्याकांड
SIT का गठन

गयाः जिले में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला प्रकाश में आया. मामला मेन थाना क्षेत्र का है. इसकी जांच को लेकर वरीय पुलिस अधिक्षक राजीव मिश्रा के निर्देश पर एसआईटी की टीम का गठन किया गया. एसआईटी की टीम ने बुधवार को घटनास्थल की जांच की. टीम ने सभी बिंदुओं बारीकी से जांच की.

वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसआईटी का गठन
एसआईटी की टीम का नेतृत्व ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने किया. इस दौरान छात्रा के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस की मदद की. बता दें कि विगत शुक्रवार को खेत में शौच करने गई एक पंद्रह वर्षीय युवती के साथ अज्ञात अपराधियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उन्होंने युवती की हत्या कर दी. छात्रा के परिजनों ने स्थानीय पुलिस पर जांच प्रक्रिया में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था. इसके बाद जांच के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया.

शिकायत के बाद बदली गई टीम
एसआईटी दल का नेतृत्व कर रहे ग्रामीण एसपी मनीष कुमार ने बताया कि कथित तौर पर जांच प्रक्रिया में हो रहे लापरवाही की शिकायत के बाद घटना के अनुसंधानकर्ता को बदला गया है. अनुसंधान का कार्य एसी-एसटी थानाध्यक्ष मधु कुमारी को सौंपा गया है. उन्होंने कहा कि एसआईटी की टीम भी तत्परता से अपना काम कर रही है. जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details