बिहार

bihar

गया: 10 मिनट देरी से स्कूल पहुंचा बच्चा, डायरेक्टर ने की बेरहमी से पिटाई

By

Published : Aug 1, 2019, 11:46 PM IST

जब परिजन छात्र को लेकर स्कूल पहुंचे तो डायरेक्टर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

स्कूल के बाहर जमा भीड़

गया: शहर के कोयरीबाड़ी के एक निजी स्कूल के डायरेक्टर ने देर से स्कूल पहुंचने पर एक 9 साल के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके बाद जब छात्र परिजन उसके पीठ पर निशान देखे तो बौखला गए और स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे.

उधर, जब परिजन छात्र को लेकर स्कूल पहुंचे तो डायरेक्टर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र और परिजनों को मेडिकल के लिए ले गई.

छात्र की पिटाई पर हंगामा

पीड़ित छात्र ने क्या बताया
छात्र प्रेम कुमार ने बताया मैं कोयरीबाड़ी स्थित इवन ग्रीन पब्लिक स्कूल में पढ़ता हूं. उसने कहा कि 10 मिनट देर से स्कूल पहुंचे तो स्कूल के डायरेक्टर राकेश कुमार मुझे मारने लगे. मेरे पीठ पर आगे मारे फिर गाल पर थप्पड़ से मारे. छात्र ने बताया कि दोनों कान झनझना गया जैसे लगा कान का पर्दा फट गया हो.

छात्र के पिता का बयान
वहीं, छात्र के पिता राजेश कुमार ने कहा कि मेरा छोटा वाला बेटा इवन ग्रीन पब्लिक स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ाई करता है. स्कूल से जब वह 2 बजे घर आया तो उसका कपड़ा फटा हुआ था. पूरी पीठ लाल थी. कान में दर्द की शिकायत कर रहा था. उन्होंने बताया कि सिविल लाइंस थाना में लिखित आवेदन दिया गया है. हम चाहते हैं ये स्कूल बंद हो. यहां बच्चों को मारा नहीं जाता बल्कि टॉर्चर किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details