बिहार

bihar

ETV Bharat / state

इमामगंज में सरपंच के बेटे का शव कुएं से मिला, होली के दिन से था गायब

इमामगंज में सरपंच के बेटे का शव कुआं से मिला. वह होली के दिन से ही गायब था. गांववालों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई है, ऐसी आशंका जताई जा रही है.

By

Published : Mar 31, 2021, 3:49 AM IST

कुएं से मिला शव
कुएं से मिला शव

गया(इमामगंज): थाना क्षेत्र के वंशी गांव में होली के दूसरे दिन मंगलवार को सरपंच के बेटे का शव कुएं से मिला. होली के दिन से ही वह गायब था. आशंका लगाई जा रही है कि अपराधियों ने युवक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की है. युवक की पहचान 21 वर्षीय बिंदा कुमार पिता गणेश प्रसाद सरपंच के रूप में की गई है. वारदात की सूचना के बाद इमामगंज थाना अध्यक्ष पंकज कुमार एवं इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की.

पुलिस जांच में जुटी

यह भी पढ़ें- चांद पर एक एकड़ जमीन के मालिक बने दरभंगा के इफ्तेखार रहमानी

गांव के लोगों ने दी पुलिस को सूचना
जानकारी के मुताबिक, खून से लथपथ शव कुएं देखने के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद इमामगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. गांव के लोगों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है. वहीं मौके पर पहुंचे इमामगंज थानाध्यक्ष पंकज ने कहा कि बिंदा कुमार का शव गांव की बधार स्थित कुएं से मिला है.

पुलिस जांच में जुटी

गांव में सनसनी का माहौल
पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है.

पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details