बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः PNB ग्राहक सेवा केंद्र से डेढ़ लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक ने बताया कि चार बदमाश बैंक के अंदर आए और पैसे छीनकर फरार हो गए. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Oct 4, 2019, 11:01 PM IST

गया

गयाः जिले के डुमरिया प्रखंड के मैगरा थाना क्षेत्र में पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने डेढ़ लाख रुपये की लूट लिए. घटना बिकुआ कला गांव के पास पीएनबी के सीएसपी शाखा की है. जहां शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस कर रही है छापेमारी
बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाश बैंक के अंदर आए और कर्मियों को बंदूक दिखाकर रुपये लेकर चलते बने. कर्मियों ने घटना की सूचना थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इमामगंज, डुमरिया, मैगरा थाने की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तार के लिए इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

बैंक के सामानों को किया तितर-बितर
ग्राहक सेवा केंद्र संचालक प्रेम कुमार ने बताया कि चार बदमाश बैंक के अंदर आए और पैसे छीनने लगे. साथ ही बिजली के तार को भी जहां-तहां से काट दिया. उन्होंने सामानों को तितर-बितर कर दिया. उन्होंने बताया कि दो बदमाश बैंक के बाहर पहले से ही घात लगाए खड़े थे. जैसे ही बदमाश पैसे लेकर बैंक से बाहर निकले वह सभी बाइक पर बैठकर चंदरिया की ओर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details