बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: पूर्व MLA के भतीजा के घर बंधक बना कर हुई डकैती, लाखों की नगदी समेत जेवर लूटा

पूर्व विधायक रामचंद्र प्रसाद सिंह के भतीजा मिथलेश सिंह के घर डकैती की घटना हुई है. डकैतों ने जेवरात सहित पांच लाख की संपत्ति लूट कर फरार हो गए.

By

Published : Aug 31, 2019, 10:14 PM IST

गया

गया: पूरे प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है. प्रदेश में अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. जिले में अपराधियों ने एक परिवार को बंधक बना कर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामला जिले के चंदौती थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि गुरुआ के पूर्व विधायक रामचंद्र प्रसाद सिंह के भतीजा मिथलेश सिंह के घर डकैती की घटना हुई है. नकाबपोश डकैतों ने हथियार के बल पर मिथलेश सिंह के परिवार वालों को बंधक बना दिया. डकैतों ने जेवरात सहित पांच लाख की संपत्ति लूट कर फरार हो गए.

पीड़ित परिवार का बयान

पुलिस जांच में जुटी
मिथलेश सिंह के घरवालों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 1 बजे घर के दरवाजा फांद कर घर में 10 की संख्या में डकैत घुस गए. परिवार के लोगों को पीटना शुरू कर दिए. सभी को बांध कर बंधक बना दिए. इसके बाद गोदरेज में रखे जेवरात सहित पांच लाख की संपत्ति लूट कर फरार हो गए. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details